Firefox me web page ka screen shot kaise lete hai?

Baca Juga

aap internet browsing krte hai to ho sakta hai kisi webpage ka article aapko achcha lga ya us web page pr aapke study se related koi article h aur aap us article ko capure karke save krna chahte h. vaise to screenshot capture ke bahut se software aate h lekin wo utna hi capture kr sakte h
jitna aapke window pr show hota h lekin mai aapko ek aisa Add-ons btaunga jissae aap firefox me pure webpage ko capture kr sakte hai.
awesome ek aisa hi firefox ka add-ons h jisase aap pure webpage ka screenshot bhi le sakte hai aur use customize bhi kr sakte hai.aaiye awesome ko install karna sikh lete hai.

Step-1
sabse pahle apna firfox bowser open kre.aap browser ke right-up corner me 3 lines ka icon dekh sakte h us icon pr clik kre adds on ka option dikhega us pr click kre.
browser ke right side me menu kuchh is tarah dikhayi dega .
get add-ons ka option aap dekh sakte us par click kre.

Step-2
get add-ons ke samne search box dikhayi dega .is search box me type kre-awesome.



awesome type karne ke baad enter press kre.

Step-3


awesome adds on show hoga ab aapko install pr click karna h.kuchh kb ka yah add ons h install hone ke bad aapko kuchh nhi karna yah aapke browser me add ho jayega jo aap browser ke search box ke right side me dekh sakte h.

Step-4


is icon pr aap click krenge to aapko 2 option milega -
1.kya aap jitna aapke screen pr show ho rha h utna webpage capture karna chahte h or
2.pure webpage ko capture karna chahte h.
aap apne jarurat ke hisab se koi option choose kr le.

Step-5

yha pr aapko us capture kiye gye webpage ko customize karne ke liye option bhi milte hai.aap apne jarurat ke hisab se web page ko customize bhi kr sakte hai.

Comments

Popular posts from this blog

How to download videos using en.savefrom.net

Hubungan Katabolisme Karbohidrat Protein dan Lemak

kisi bhi whatsapp contact ka shortcut kaise create karte hai?